शनिवार, 22 मई 2010

ब्लागर मिलन 23 मई 2010 (रविवार) को : स्थल का निरीक्षण सम्पन्न. आपको भी आना है

image

एक छोटी सी ब्लागर मीटिंग

आज भी हुई उसी स्थान पर

जहाँ कल हमें मिलना है

मैं यानि कौन?

(मैं तो रहूँगा मौन)

संगीता पुरी और राजीव तनेजा मिले,

मिलते ही हम खिले.

आपको भी निमंत्रण है

चलिये फिर कल मिलते हैं

आज से ज्यादा कल खिलते हैं

निमंत्रण पत्र ऊपर है

डाऊनलोड कर लीजिये

पर प्रिंट मत कीजियेगा

क्योंकि खुला प्रवेश है

पता तो निमंत्रण पत्र में है ही

पहुँचने का रास्ता (आसान) मैं बतलाता हूँ

अरे नहीं मैं तो नक्शा भी दिखाता हूँ

----

मीटिंग स्थल तक पहुँचना आसान है. पर आपको ध्यान रखना होगा कि यदि आप मेट्रो रेल से आ रहे हैं तो नांगलोई नहीं उतरना है बल्कि उससे अगले स्टेशन 'नांगलोई रेलवे स्टेशन' नामक मेट्रो स्टेशन पर उतरना है. उतरकर नीचे आ जायें और किसी रूके हुए इंसान से पूछियेगा नांगलोई स्टेशन का रास्ता कौन सा है तो वह जरूर बता देगा (इतनी इंसानियत तो है अभी भी) आप उसी रास्ते पर चल दीजियेगा. थोड़ी दूर चलने के बाद एक रेलवे फाटक दिखेगा. पर उस फाटक को थोड़ी दूर से ही देखियेगा. पार मत कीजियेगा. जब फाटक को देख चुकें तो अपने बाएँ तरफ देखियेगा, वहीं 'जाट धर्मशाला' नज़र आ जायेगा. फिर भी नज़र न आये तो यहाँ भी कोई भला इंसान मिल ही जायेगा जो आपको बतला देगा. फिर भी न पता चले तो नीचे लिखे फोन से पूछ लीजियेगा.

9818330191

हलो कहते ही मेरी आवाज आयेगी. और फिर ------

आपको निमंत्रण है

  image

जिस मेट्रो स्टेशन पर उतरना है उसे गौर से देख ले नक्शे में.

कौन कौन आ रहे है यह अविनाश जी बता ही चुके हैं.

मिलते हैं कल ...... 

एम वर्मा

1 comments:

Udan Tashtari ने कहा…

कल का इन्तजार है.

Template by:

Free Blog Templates